पागल लड़की

एक पागल लड़की जिस से जिस से में प्यार करता हू
उसकी हर आहट का इन्ताजार करता हू 
आती नहीं है वो मेरे पास कभी
फिर भी में दीवानो कि तरह उसे प्यार करता हू
वो जब सामने आती है मेरे
तो दिन हो जाता है खुशगवार मेरा
वो सजना सवरना  नहीं जानती
फिर भी उसके मुखड़े  में रब का दीदार होता है
जिंदगी एक बेजान सी लगती थी मेरी
उसके   आने से जान आ गयी जैसे
वो जीवन को जीने का तरीका उसका
लगता है हर तरफ बहार आ गयी
 भोली सी  चंचल सी थी वो लड़की
जिसके जाते ही जिंदगी वीरान हो गयी
सोते जागते आती है ख्यालो में मेरे
कुछ लिखना भी चाहू तो याद आती है लड़की
सपनो कि दुनिया में भी उसका ही चेहरा
जिस पागल  लड़की से प्यार करता हु
एक पागल लड़की जिससे से में प्यार करता हू
उसकी हर आहात का इंतज़ार करता हू 


टिप्पणियाँ

काव्यांजलि ने कहा…
सच तो सच ही होता है ,,इसे छुपाया नहीँ जा सकता ,,,पागल लडकी का जवाब नहीँ ।गरिमा जी वाह

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वप्न बिकते है

मुझे जाने दो

राखी का बंधन